Wednesday, March 3, 2021
Home Regional पद्मा लक्ष्मी ने बनाई कमला हैरिस की फेवरिट डिश, कहा

पद्मा लक्ष्मी ने बनाई कमला हैरिस की फेवरिट डिश, कहा

पद्मा लक्ष्मी ने बनाई कमला हैरिस की फेवरिट डिश, कहा- नए उपराष्ट्रपति के सम्मान में... देखें Video

पद्मा लक्ष्मी ने बनाई कमला हैरिस की फेवरिट डिश

अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris vice president) 20 जनवरी को पद की शपथ लेने जा रहे हैं. इस खास मौके पर राइटर, एक्टर, मॉडल, टीवी होस्ट, प्रोड्यूसर और फूड एक्सपर्ट पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने कमला हैरिस के सम्मान में उनकी पसंदीदा डिश बनाई है.

कमला हैरिस की माँ श्यामला गोपालन की तरह ही पद्मा लक्ष्मी का जन्म भी चेन्नई में हुआ था. वह चार साल की उम्र में संयुक्त राज्य अमेरिका आ गई और यहां आकर वह एक लेखक, एक मॉडल और एमी-पुरस्कार विजेता कुकिंग शो टॉप शेफ की होस्ट बनीं.

“तो हमारे नए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के सम्मान में मैं आज एक खास दक्षिण भारतीय चावल बना रही हूं, जो उनका पसंदीदा होने के साथ-साथ ही मेरा भी है.”

लगभग 12 मिनट के इस वीडियो में वह बड़ी आसानी से इमली चावल बनाते हुए नजर आ रही है. वीडियो में पद्मा लक्ष्मी इस दक्षिण भारतीय व्यंजन को तैयार करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पारंपरिक तरीकों के बारे में बता रही हैं.

देखें Video:

कुछ घंटों पहले पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक पद्मा लक्ष्मी के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Newsbeep

कमेंट् करते हुए में एक यूजर ने लिखा, “ओएमजी इसे देखकर लगता है कि इसका स्वाद बहुत अद्भुत है! इस पकवान के बारे में कभी नहीं सुना है. शेयर करने के लिए धन्यवाद !!!”

बता दें कि कमला हैरिस की माँ श्यामला गोपालन (Shyamala Gopalan) चेन्नई में पैदा हुईं और 19 साल की उम्र में डॉक्टरेट की उपाधि हासिल करने के लिए अमेरिका चली गईं. कुछ समय पहले  सुश्री हैरिस ने दक्षिण भारतीय भोजन के लिए अपनी पसंद जाहिर की थी, जिसे खाकर ही वह बड़ी हुईं.

Read More

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments