Monday, January 25, 2021
Home Regional आम आदमी पार्टी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा

आम आदमी पार्टी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा

आम आदमी पार्टी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- ''किसानों के साथ इस तरह का अहंकारपूर्ण बर्ताव...''

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्‍ली मार्च कर रहे किसानों से केंद्रीय कृषि मंत्री (Agriculture Minister) नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra singh Tomar) ने आंदोलन खत्‍म करने की अपील की है.  साथ ही किसानों को दिल्ली आने की इजाजत मिल गयी है. शुक्रवार को किसान और पुलिस के बीच दोपहर तक झड़प होती रही. जिसके बाद प्रशासन ने किसानों को दिल्ली आने की इजाजत दे दी है. अब किसानों को दिल्ली के बुराड़ी में स्थित संत निरंकारी के मैदान में रहने की व्यवस्था करने की बात कही गयी है.

Newsbeep

वहीं आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा है कि केंद्र सरकार को किसानों को विरोध-प्रदर्शन के लिए उनकी पसंद का स्थान देना चाहिए. साथ ही आम आदमी पार्टी की तरफ से किसानों के लिए व्यवस्था की जा रही है. AAP  ने केंद्र सरकार से किसानों से अहंकारपूर्ण बर्ताव नहीं करने की बात भी कही है. 

गौरतलब है कि किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च को देखते हुए दिल्ली-हरियाणा सीमा पर भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. किसानों के ट्रैक्‍टर से दिल्‍ली आने के दौरान कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प की भी खबरें आईं. किसानों को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले और पानी की बौछारें की गईं. टैक्टर में खाने-पीने और अन्य जरूरी सामान लेकर चल रहे किसानों ने कई जगहों से दिल्ली में प्रवेश की कोशिश की थी. 

Read More

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments