Monday, January 25, 2021
Home Regional Kangana Ranaut ने भाभी के साथ कांगड़ी सॉन्ग पर यूं झूमकर किया...

Kangana Ranaut ने भाभी के साथ कांगड़ी सॉन्ग पर यूं झूमकर किया पहाड़ी डांस, Video खूब मचा रहा है धूम

Kangana Ranaut ने भाभी के साथ कांगड़ी सॉन्ग पर यूं झूमकर किया पहाड़ी डांस, Video खूब मचा रहा है धूम

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भाभी के साथ किया पहाड़ी डांस

खास बातें

  • कंगना रनौत ने भाभी के साथ शानदार अंदाज में किया पहाड़ी डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • कंगना रनौत का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई की शादी अक्षत की हाल ही में शादी हुई है. अपने भाई की शादी में कंगना रनौत खूब एंजॉय करती हुई नजर आईं. उन्होंने हल्दी से लेकर मेहंदी, संगीत और फेरे तक की सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया. हाल ही में कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भाभी के साथ पहाड़ी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज वाकई देखने लायक है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने वीडियो में साड़ी और हिमाचली टोपी व शॉल पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस वीडियो में कांगड़ी सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में भाभी के साथ पारंपरिक डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे किसी भी परंपरा का फोक संगीत काफई पसंद है. यह कांगड़ी सॉन्ग है, जो कि एक पहाड़ी कलाकार द्वारा मेरे भाई के धाम पर गाया गया. इसका अर्थ काफी सादा है, मतलब एक महिला अपनी मां के लिए अपना प्यार जता रही है.” एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Newsbeep

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने भाई की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो भी पहले शेयर किये थे, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था. कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी में गुजराती बंधनी लहंगा पहना था, जो कि कुल 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ था. इसके अलावा एक्ट्रेस का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी बहन रंगोली के साथ डांस करती हुई नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म पंगा में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ जस्सी गिल ने भी मुख्य अदा की थी.

लंग कैंसर | AIIMS Oncologist Dr Sunil Kumar on Lung Cancer: Symptoms, Diagnosis

Read More

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments